मेरी हदें...

कोई मेरे हदें बता दे..
कहाँ तक जाना है मुझे ,
ये जता दे,
मै तो मसाफ़िर हूँ,
चलना मेरी आदत है ,
हसरतों की लिस्ट ज़रा लंबी है ,
एक -एक कर पाने की ,
ख्वाईश रखता हूँ,
करता रहुँगा कोशिशें लगातार,
जब तक ना कोई मेरे हदें बता दे,
एक छलाँग मारना है मुझे ,
बस सही मौके की तलाश है ,
हमे दिखानी है दुनिया को ,
आखिर मेरी हदें क्या है .....
छू  लेता आसमां को ,
गर कुछ मज़बूरियाँ ना होती ,
इरादे नेक रखता हूँ,
कही ये मेरी कमज़ोरी तो नही ?
ख़ुदा के घर में देर है ,
अंधेर नहीं  ,
ऐसा लोग कहते है ,
कही ये देरी,
मेरे सब्र की इम्तहा तो नहीं ?





आपका ,
meranazriya.blogspot.com 
meranazriyablogspotcom.wordpress.com 





No comments:

Post a Comment

बदलाव..

रिसोर्ट मे विवाह...  नई सामाजिक बीमारी, कुछ समय पहले तक शहर के अंदर मैरिज हॉल मैं शादियाँ होने की परंपरा चली परंतु वह दौर भी अब समाप्ति की ओ...